बॉलीवुड डीवाज़ हर समय खूबसूरत दिखने के लिए काफी टेंशन में रहती हैं। चिकित्सा विज्ञान और प्लास्टिक सर्जरी में प्रगति के बाद अब हर कोई जैसा चाहे वैसा लुक पा सकते हैं।

बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने जीवन में कम से कम एक बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाए हैं।

बिपाशा बसु


बिपाशा बसु ने राज़ में मुख्य अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की थी। तब बिपाशा बसु ने अपने लुक को बढ़ाने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी को चुना।

सुष्मिता सेन


पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने और अपने लुक को बढ़ाने के लिए बूब जॉब करवाई थी।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा


शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फिटनेस और स्लिम फिगर को महत्व देती हैं। वह अपने अभिनय के अलावा, अपने टोंड फिगर और व्यायाम के लिए भी जानी जाती थीं। डीवा अपना ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवा चुकी हैं।

कंगना रनौत


बॉलीवुड क्वीन ने अपने करियर की शुरुआत गैंगस्टर में एक भोली, युवा लड़की के रूप में की थी। लेकिन वे भी ब्रेस्ट इम्प्लांट करवा चुकी ह।

आयशा टाकिया


जैसे ही आयशा टाकिया की प्लास्टिक सर्जरी के बारे में अफवाहें फैलीं, उन्हें काफी प्रचार मिला। हालाकिं उनका करियर ज्यादा नहीं चला।

राखी सावंती


हंगामा क्वीन और बिग बॉस की कंटेस्टेंट राखी सावंत शोहरत हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। अपने करियर के शुरुआती वर्षों में, कथित तौर पर उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था।

मल्लिका शेरावत


अपनी पहली फिल्म मर्डर के साथ मल्लिका शेरावत कामुकता की प्रतीक बन गईं। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि खूबसूरत दिखने के लिए स्टार ने ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी करवाई है।

Related News