इंटरनेट डेस्क| हुमा कुरैशी इन दिनों अपने फिटेनस को ले कर काफी सजग है। इसके लिए अभिनेत्री योगा और जिम आदि में अपना काफी समय बिता रही है। वे पहले से कहीं अधिक फिट भी नजर आने लगी है।

लेकिन फिटनेस के अलावा हुमा अपने ड्रेसिंग सेन्स को ले कर भी काफी चर्चा में रहती है। हुमा कई बार शानदार ड्रेसिंग अवतार में नजर आई है। आज हम हुमा के सब से स्टाइलिश अवतारों के बारे में आपसे बात करने जा रहे हैं। आइये जानते हैं उनके सब से खूबसूरत ऑउटफिट्स के बारे में।

हुमा कुरैशी ने स्लीवलेस ड्रेस के साथ रितिका मीरचंदानी की एक लाइट लेमन येलो लेंथ जैकेट को कैरी किया। इस अवतार में वे वाकई काफी खुबसुरय दिख रही है। येलो जैकेट पर एम्ब्रॉयडरी है जो कि पूरे ओवरऑल लुक को कॉम्प्लिमेंट करती है। इसके साथ हुमा ने संजना बत्रा की सिल्वर कोल्हापुरीज और पीसी ज्वैलर्स के स्तुन्निंग डायमंड सेट के साथ लुक को पूरा किया। इस ड्रेस में हुमा वाकई काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

हुमा ने Teatum Jones ब्लैक एंकल लेंथ ड्रेस के साथ ट्रेंच करत को कैरी किया जिसमे वे काफी हॉट नजर आ रही है। हुमा का ड्रेसिंग सेंस वाकई लाजवाब है। इसके साथ उन्होंने यूनीसा के ग्रीन स्टिलेटोस को चुना। रेड और येलो पैचेस के साथ वाला वाइट कोट बड़ा ही आकर्षक है। हुमा ने चिक हाफ अप डाउन हेयरस्टाइल को चुना। ग्लॉसी मेकअप के साथ उन्होंने इस लुक को पूरा किया।

हुमा कुरैशी शानदार ब्राइट ड्रेस में बेहद आकर्षक नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने क्रिमसन के पिंक ईयररिंग्स पहने। Christian Louboutin ने न्यूड हील्स के साथ ओवरऑल लुक को कॉम्पलिमेंट किया। उनका यह लुक एकदम परफेक्ट है।

हुमा कुरैशी ब्लू ऑउटफिट में बेहद सुंदर नजर आ रही है। हेमंत और नंदिता की स्लीव मैक्सी ड्रेस के साथ उन्होंने H&M ईयररिंग्स और कूव्स के ब्लैक ग्लैडिएटर्स को चुना। उनका स्टाइल हमें बेहद पसंद आया।

हुमा कुरैशी Girotra gown के एक डिजाइनर सिंगनेचर फ्लोरल एम्ब्रायडरी वन शोल्डर गाउन में नजर आई।

Related News