मानव और अर्चना की नई प्रेम कहानी की एक झलक देते हुए पवित्र रिश्ता 2 का ट्रेलर पिछले बुधवार को गिरा। जबकि उत्साही प्रशंसक सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं, वे मानव के रूप में शहीर शेख की उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सराहना करते रहे हैं। ZEE5 ओरिजिनल एक आठ-एपिसोड की वेब श्रृंखला होगी और इसमें अंकिता लोखंडे अर्चना के प्रिय चरित्र को दोहराएंगे।

हाल ही में प्रेस वार्ता में, अंकिता ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें लगा कि मानव के रूप में शहीर सबसे अच्छी पसंद होंगे, उनकी सादगी और सच्चाई को देखते हुए। हालांकि, उनके लिए यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी और उन्होंने दिवंगत अभिनेता के बड़े जूते में कदम रखने का दबाव महसूस किया।

शुरुआत में मैं वास्तव में घबराया हुआ था और निश्चित नहीं था लेकिन जैसे ही मैंने मानव को समझना शुरू किया, मुझे लगता है कि मैं वह बन गया। जब मैंने पहली बार खुद को पर्दे पर देखा, तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह मैं हूं। वह बहुत शुद्ध हैं और मुझे लगता है कि मैंने पर्दे पर सबसे ईमानदार किरदार निभाया है। उसके बारे में प्यार करने के लिए बहुत कुछ है कि मुझे भी प्यार हो गया, ”शहीर ने साझा किया, मानव बहुत अच्छा है, और वह उससे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित हुआ है।

इसके बाद उन्होंने आगे कहा, "यह दबाव बना रहा था क्योंकि मैं सोच रहा था कि लोग मुझे स्वीकार करेंगे या नहीं। हालांकि, मुझे पता था कि अगर मैं अपना शत-प्रतिशत देता हूं, तो मुझे यकीन है कि मैं इसमें सफल हो जाऊंगा। और फिर लोगों की जो प्रतिक्रिया होगी, वह मेरे हाथ में नहीं है।

नए सीज़न के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि यह प्रेम कहानी पर एक नया रूप है, लेकिन आत्मा को बरकरार रखा गया है। शहीर ने कहा कि उन्होंने कभी महसूस नहीं किया कि 'सादगी इतनी सुंदर हो सकती है,' यह कहते हुए कि ये दो साधारण लोग एक-दूसरे को विशेष महसूस कराने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

मानव मूल श्रृंखला में और अब नए ट्रेलर में भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए और यहां तक ​​​​कि बिना शर्म के रोते हुए दिखाई देते हैं। ऑन-स्क्रीन पुरुषों की संवेदनशीलता के विषय पर बात करते हुए, शाहीर ने कहा कि लोग आमतौर पर पुरुष भावनाओं की उपेक्षा करते हैं। "एक आदमी भी महसूस कर सकता है, रो सकता है और अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकता है। दुर्भाग्य से, हमें सिखाया जाता है कि पुरुष रोते नहीं हैं। मुझे लगता है कि मानव पुरुषों में भेद्यता का एक अच्छा उदाहरण बन सकता है। मेरा मानना ​​है कि अपनी भावनाओं को व्यक्त करना कभी भी गलत नहीं होता और लोग उनसे बहुत कुछ सीखेंगे।"

15 सितंबर से पवित्र रिश्ता 2 ZEE5 पर स्ट्रीम होगा।

Related News