लॉकडाउन की वजह से हर कोई परेशान है ऐसे में घर बैठकर हर कोई बोर हो रहा है, वैसे अब हम आपके लिए बेस्ट आईडिया लेकर आये है अगर आपका घर में मन नहीं लग रहा है तो आप अपने घरवाले के साथ बैठ कर देखें 5 बेस्ट कॉमेडी फिल्में, हर टेंसन से हो जाएंगे दूर।

1. हेरा फेरी: परेश रावल, सुनिल सेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म हेरा फेरी अबतक की बेस्ट कॉमेडी फिल्म है। ये फिल्म हर दर्द, हर परेशानी को भुला देता है। तीनों एक्टर की जोड़ी ने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसलिए लॉकडाउन में ये फिल्म देखकर बोर नहीं खुश रहिए


2. पीके: आमिर खान की फिल्म पीके कॉमेडी से भरपूर है। एक प्लैनेट्स से दूसरे प्लैनेट्स की कहानी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े भी है और कई नए रिकॉर्ड्स बनाए भी हैं। कॉमेडी, लव-स्टोरी और इमोशन के मिक्सचर से बनी ये फिल्म एक बार जरूर देखें।


3. गोलमाल: ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म हिन्दी सिनेमा की सुनहरी किताब में एक मास्टरपीस है। शानदार पटकथा और मस्त कहानी के साथ अमोल पालेकर का जीवंत अभिनय बहुत अच्छा संयोजन है। ‘गोलमाल है भाई सब गोलमाल है’ फिल्म आपके चेहरे पर से किसी भी समय मुस्कुराहट खत्म नहीं होने देगी।

4. हंगामा : यह फिल्म प्रियदर्शन क्लासिक चार्ल्स डिकन के नाटक ‘द स्ट्रेंग जेंटलमैन’पर आधारित है। इस फिल्म में कॉमेडी के अलावा, आपको मुख्य स्टार कलाकारों के बीच में एक भावुकतापूर्ण रोमांटिक प्यार भी दिखाई देगा।

5. धमाल : यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर, 4 युवा मित्रों (रितेश देशमुख, अरशद वारसी, आशीष चौधरी और जावेद जाफरी) की है। ये फिल्म आप चाहें कितनी बार भी देख लें, लेकिन आप हंसने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

Related News