करीना कपूर हमेशा ही अपने खास ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती है और एक बार फिर से करीना कपूर चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन इस बार वे अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में है। मंगलवार को करीना को बेबी बंप के साथ देखा गया और उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर ये कह कर वायरल कर दी गई कि करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं।

वायरल हुई तस्वीरों में करीना का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। लोग उन्हें ये कहने लगे कि क्या वे फिर से प्रेग्नेंट हैं? लेकिन इन फोटोज के पीछे की सच्चाई कुछ और है। तो चलिए जानते हैं कि इन फोटोज के पीछे आखिर क्या सच्चाई है?

इन सभी तस्वीरों के सामने आने के बाद करीना की प्रेग्नेंसी की चर्चा जोरों पर है। सोशल मीडिया पर भी तैमूर के भाई के आने की चर्चा होने लगी है। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो बता दें कि करीना प्रेग्नेंट नहीं है बल्कि उनका ये लुक उनकी अपकम‍िंग फिल्म गुड न्यूज का है।

करीना फिल्म स्टूड‍ियो में ग्रे टीशर्ट-पजामा संग स्लीपर पहने नजर आईं। इस से पता चल रहा है कि ये लुक उनकी आगामी फिल्म का है। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार होंगे। इस फिल्म की कहानी सरोगेसी के जरिए माँ बनने पर आधारित है। इसलिए करीना को बेबी बंप के लुक में देखा गया है। इस फिल्म के अतिरिक्त करीना जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख़्त की शूटिंग भी शुरू करने वाली है।

Related News