इंटरनेट डेस्क| सिंगिंग रियलिटी शो के आने वाले एपिसोड इंडियन आइडल सीज़न 10 में टॉप14 कंटेस्टेंट मिल कर इस शो की शुरुआत करेंगे। सिंगिंग मास्टर्स उनकी सिंगिंग को और भी तराशेंगे। इंडियन आइडल 10 वां सीजन विशाल दादलानी, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक जज कर रहे हैं।

इंडियन आइडल 10 के टॉप14 प्रतियोगियों ने हाल ही में सेट पर गुरु पूर्णिमा मनाई।

टॉप 14 कंटेस्टेंट ने इंडियन आइडल 10 ने जजेस अनु मलिक, विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के सम्मान और महिमा का बखान करने के लिए एक गाना भी प्रस्तुत किया। कंटेस्टेंट ने जजेस को सरस्वती माँ की एक छोटी मूर्ति दे कर सम्मानित भी किया। इस सम्मान को पा कर जजेस इमोशनल हो गए क्योकिं ये सब उनके दिल को छू गया।

मेकर्स के साथ साथ इस हो के जजेस भी बेस्ट टेलेंट को मोटीवेट करने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। वे उन्हें कुछ इम्पोर्टेन्ट म्यूजिक लेसंस और सिंगिंग टिप्स भी देते रहते हैं। कंटेस्टेंट की बात करें तो वे भी जजेस को इम्प्रेस करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं और कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

ये शो एक बेस्ट सिंगिंग शो है जिसने कई लोगों की जिंदगी बदली है। इस शो में आने वाले कई कंटेस्टेंट आज फेमस सिंगर्स हैं। ना जाने कितने अनगिनत लोगों की जिंदगी इस शो ने बदली है। नेहा कक्कड़ भी 12 साल पहले इस शो में कंटेस्टेंट रही थी और आज नेहा इसी शो को जज कर रही है। नेहा ने कई एलबम्स लांच किए हैं और बॉलीवुड फिल्मों में नेहा ने मनाली ट्रेन्स, सनी सनी जैसे हिट सांग दिए हैं। हाल ही में नेहा का एल्बम ए हमसफ़र का लांच हुआ था जिसमे इनके साथ हिमांश थे। इस सांग को 200 मिलियन व्यूज मिले। लोगों को यह खासा पसंद भी आया।

Related News