इंटरनेट डेस्क| तापसी पन्नू एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है जो दक्षिण भारतीय सिनेमा में प्रसिद्धी हासिल करने के बाद बॉलीवुड में अपना नाम बना रही है। अभिनेत्री इन दिनों अपनी नई फिल्म मुल्क को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म को रिलीज डेट मिली थी लेकिन अब मुम्बई कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है।

ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन अब फिल्म के लिए परेशानियां खड़ी हो रही है। बता दे कि मुम्बई कोर्ट ने फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुम्बई कोर्ट ने ऐसा वंदना पुनवानी की याचिका को ध्यान में रखते हुए किया है। वंदना पुनवानी ने आरोप लगाया है कि प्रोड्क्शन और इंटरटेरमेंट एजेंसी बनारस मीडिया वर्क्स लिमिटेड ने उनका बंगला किराए पर लिया लेकिन समय पर उसका किराया नहीं दिया है।

वंदना पुरवानी का कहना है कि एजेंसी अभी तक फिल्म से जुड़ी हुई है और जब तक उन्हें उनके 50 लाख रूपए नहीं मिल जाते है तब तक फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी जाए। इस महीने की शुरुआत में पुनवानी ने विवाद सुलझाए जाने तक अदालत से 'मुल्क' रिलीज रहने के लिए अदालत से एक आवेदन दायर किया।

सोमवार को हुई सुनवाई में न्यायाधीश एमएच शेख ने 2 अगस्त को आगे की सुनवाई के लिए तारीख दी है।

Related News