बॉलीवुड में हमने डुप्लिकेट और हमशक्ल वाली बहुत सी फिल्मे देखी है। लेकिन आज हम बात करेंगे ऐसा बॉलीवुड एक्टर के बारे में जिनका हमशक्ल इस दुनियां में है, इसलिए आज हम बताना चाहेंगे कि यह सही बात है कि दुनिया में एक शक्ल के कई लोग हो सकते हैं। आज आपको हम इस बात को साबित भी करके दिखाएंगे। हॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे हैं, जो हूबहू बॉलीवुड के सितारों की कॉपी हैं।

1. जॉन अब्राहम: जॉन अब्राहम भी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। इनके पीछे कई लड़कियां दीवानी हैं। आपको बता दें कि जॉन का भी एक हमशक्ल है, और वह बिलकुल उन्ही की तरह दिखता है।

2. अर्जुन कपूर: इन दिनों अर्जुन कपूर अपने लव रिलेशन को लेकर चर्चे में है। अभी अर्जुन कपूर भी सफलता की ओर लगातार बढ़ रहे हैं। इनका भी हमशक्ल बिल्कुल इनकी तरह ही दिखता है।

3. सलमान खान: सलमान खान को भला कौन नहीं जानता। यह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। अगर आप इनके हमशक्ल की तस्वीर को देखेंगे तो एक के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

4. शाहरुख़ खान: शाहरुख़ खान की आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इनकी फैन फ़ॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। दोस्तों बॉलीवुड किंग का भी एक हमशक्ल है, जो बिल्कुल उनकी तरह दिखता है।

Related News