यदि आप एकता कपूर के डेली सोप, कसौटी ज़िंदगी 2 को हर दिन देखते हैं तो आप पहले से ही जानते हैं कि अनुराग और कोमोलिका के लिए सारी चीजें काफी आगे बढ़ रही हैं। कोमोलिका ने पारंपरिक बंगाली दुल्हन के रूप में सेट से अपने ब्राइडल लुक को शेयर किया था जिसे सभी ने बेहद पसंद किया। उनके निर्माता-प्रेमी, रॉकी जायसवाल भी इस बात को लेकर गदगद हो गए कि उनके सपनों की 'दुल्हन' कितनी खूबसूरत लग रही थी।

एक ओर सभी हिना खान की रील-लाइफ ब्राइडल तस्वीरों को लोगों ने बेहद पसंद किया वहीं दूसरी ओर सभी उनकी रियल लाइफ ब्राइडल पिक्स को देखने के लिए भी काफी टीआरएस रहे हैं। रॉकी जायसवाल के साथ हिना खान ने रोमेंटिक डेट की फोटोज शेयर की। 28 फरवरी, 2019 को, हिना खान और रॉकी जायसवाल ने एक रोमांटिक कैंडल नाइट डिनर की अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की। आप भी उनकी फोटोज पर नजर डाल सकते हैं।

जब हिना खान ने उनकी "#KomoTheBongBride" की एक फोटो शेयर की थी, तो रॉकी जायसवाल ने उनकी तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया और लिखा कि, "मेरे सपनों की दुल्हन" #Bapokk

हिना खान और रॉकी जायसवाल की मुलाकात ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी। उन दोनों को प्यार कैसे हुआ ये खुलासा करते हुए, रॉकी ने हेयर किया था कि, “हम पहली बार यश रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मिले थे, जहां मैं सुपरवाइसिंग निर्माता था और वह मुख्य भूमिका निभा रही थीं। इसी तरह हम मिले। उनका उनके काम के प्रति समर्पण देख कर मैं उनके प्रति आकर्षित हुआ। मैंने बहुत से अभिनेताओं को देखा है, लेकिन वह बहुत होशियार में से एक है। ”रॉकी ने आगे कहा कि,“ यह लगभग असत्य है यदि आप एक ऐसे व्यक्ति को पाते हैं जो हर समय इतना ईमानदार रहता है। यह सबसे महत्वपूर्ण बात है जो कि मैं उनके बारे में पसंद करता हूँ। इसके अलावा, वह दुनिया की सबसे सुंदर महिला हैं। ”

Related News