एक्टिंग की दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर बहुत से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे हैं जिनकी दुनिया दीवानी है और ये उम्र में भी सबसे कम है। तो आइए जानते हैं ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में।

4.अवनीत कौर

टीवी जगत की अभिनेत्री अवनीत कौर को आज हर कोई पसंद करता है और ये लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी है। 17 वर्षीय यह अभिनेत्री बेहद खूबसूरत है और अवनीत ने एक 'हमारी सिस्टर दीदी' और 'एकमुट्ठी आसमान' और जैसे टीवी धारावाहिकों में अभिनय करके करोड़ों लोगों का दिल जीता।

3.अर्शिफा खान

वीर की अरदास वीरा टीवी धारवाहिक और जिनी और जूजू में अपने अभिनय के जरिए लोगों के दिलों में उतर जाने वाली अर्शिफा खान दिखने में बेहद आकर्षक है और ये काफी कम उम्र में लोगों की फेवरेट बन चुकी है।

2.अनुष्का सेन

16 साल कीअनुष्का सेन अभिनय की भी दुनिया दीवानी है। बालवीर और इंटरनेट वाला लव वे धारावाहिक हैं जिनमे वे काम कर चुकी है। इसलिए उनका नाम बेहतरीन अभिनेत्रियों में माना जाता है।

1.जन्नत जुबैर रहमानी

जन्नत जुबैर रहमानी टीवी जगत की एक बेहद खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री हैं। उन्होंने शुरुआत टीवी धारावाहिक 'फुलवा' एवं "तू आशिकी" से की। इसके बाद जन्नत जुबेर रहमानी सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है।

Related News