बॉलीवुड के बेस्ट कपल शाहिद और मीरा हमेशा चर्चे में रहती है। वैसे इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर खान जल्द ही रिलीज होने वाली है और वो अभी फिल्म प्रमोशन में बिजी चल रहे है। हाल ही में शाहिद अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की साथ ही खुशहाल शादीशुा जिंदगी का राज भी बताया।

उन्होंने बताया कि जब उनकी पत्नी मीरा राजपूत उनसे नाराज होती हैं, तो माफी मांगता हू और जब मै गुस्सा होता हु तो भी मैं माफी मांगता हूं। इससे पहले शाहिद एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वॉग में पहुंचे थे। इस दौरान शाहिद से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर उनके बच्चों को ट्रोल किए जाने पर मीरा का क्या रीएक्शन होता है , इसपर शाहिद न्र बताया वो नाराज हो जाती है।

बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी। शादी के करीब एक साल बाद 26 अगस्त 2016 को उनकी बेटी मीशा राजपूत का जन्म हुआ। इसके बाद 5 सितंबर 2018 को दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ, उन्होंने अपने बेटे का नाम जैन रखा।

Related News