अभिनेत्री पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल ठकेरिया की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 19 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म का नाम 'मंगलवार और शुक्रवार' है, यह संजय लीला भंसाली द्वारा रचित है। मंगलवार और शुक्रवार की एक्ट्रेस ज़टलेका की पहली बॉलीवुड फ़िल्म है। भंसाली प्रोडक्शंस ने मुख्य जोड़ी की एक तस्वीर फिल्म के पोस्टर के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हमेशा खुश रहो, हृदय गति बढ़ाने के लिए, यहां' आज और शुक्रवार 'है।


व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए कहा, “संजय लीला भंसाली - भूषण कुमार ने मंगलवार और शुक्रवार के लिए हाथ मिलाया है। इसमें अनाल्मो थाकेरिया ढिल्लो और जटालेका शामिल हैं। इस बीच, संजय लीला भंसाली की आगामी निर्देशक गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में बहुत चर्चा है। फिल्म कथित तौर पर एक वेश्या के मालिक और मां के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस फिल्म के निर्देशक और लेखक तरणवीर सिंह हैं, यह एक प्रेम कहानी फिल्म है। फिल्म के मंगलवार और शुक्रवार के शीर्षक बताते हैं कि ज़तलेखा और अनमोल एक-दूसरे के प्यार में हैं, जो शायद सप्ताह में केवल दो दिन हैं - मंगलवार और शुक्रवार। फिल्म में ज़ोया मुरानी और निक्की वालिया भी हैं।

Related News