जॉब डेस्क: अगर आप नौकरी की तलाश में है तो आपके लिए सुनेहरा मौका आ गया है राजेंद्र प्रसाद सेंट्रल एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी पूसा, बिहार ने अनुबंध के आधार पर स्किल्ड सपोर्टिंग स्टाफ के 100 रिक्त पदों पर भर्ती के निकाली है जिसके लिए पात्र और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए है जिसके लिए आप 29-06-2019 तक आवेदन कर सकते हैं जी हां ये आवेदन करने की अंतिम तिथि है इस नौकरी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी हम आपकों यहां बता रहे है जैसे-आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी जानकारी यहां देखें..


पद का नाम- स्किल्ड सपोर्टिंग स्टाफ; एसएसएस
कुद पद- 100
स्थान- पूसा
यह होनी चाहिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता-इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त बोर्ड से10वीं,12वीं पास होना ज़रूरी है.


यह होनी चहिए उम्मीदवारों की आयु सीमा-इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 27 वर्ष रखी गई हैं.
इस तरह से होंगा चयन-लिखित परिक्षा के बाद साक्षात्कार.
इस तरह आप कर सकते है आवेदन-इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 29 जून 2019 से पहले https://www.rpcau.ac.in/इस वेबसाइट व Dr. Rajendra Prasad Central Agricultural University, Pusa, Samastipur, Bihar -848125 पर आवेदन कर सकते है.

Related News