इंटरनेट डेस्क: अगर आप नौकरी की तलाश में है तो आपके लिए सुनहरे मौका आ गया है जी हां अखिल भारतीय चिकित्सा विज्ञान संस्थान पटना की और से जूनियर रेजिडेंट सर्जिकल गैस्ट्रोएंटरोलॉजी के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली है ऐसे में पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 16.4.2019 तक आवेदन कर सकते हैं जो इसकी अंतिम तिथि है जिसके लिए अगर आपा पात्र है तो जल्द से जल्द आवेदन कर दें
इस नौकरी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी हम नीचे बता रहे है जैसे- आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी जानकारी आप यहां देख सकते है आइए जानते है.


इस पद का नाम- जूनियर रेजिडेंट सर्जिकल गैस्ट्रोएंटरोलॉजी
कुल पदों की संख्या है-3
स्थान. पटना


ये होनी चाहिए उम्मीदवारों की आयु सीमा- अधिकतम आयु विभाग 33 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी
आवश्यक शैक्षणिक योग्यता ये होनी चाहिए-उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एम.बी.बी.एस डिग्री तथा मेडिकल फील्ड में अनुभव प्राप्त हो.
इस तरह होना चयन-चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा.इस तरह आप कर सकते है आवेदन है-उम्मीदवार 16-4-2019 के अनुसार साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उम्मीदवारों की तिथि के अनुसार साक्षात्कार के समय उनके साथ प्रमाणित और मूल दस्तावेज साथ लाने हैं.

Related News