बेंगलुरू : सैन्य पुलिस के लिए सामान्य ड्यूटी श्रेणी के तहत महिला उम्मीदवारों के लिए अग्निवीर भर्ती रैली 1 से 3 नवंबर तक बैंगलोर में आयोजित की जानी है।

रक्षा विभाग के एक बयान में कहा गया है कि कर्नाटक, केरल और लक्षद्वीप और माहे के केंद्र शासित प्रदेशों की स्वयंसेवी महिला उम्मीदवारों की भर्ती मुख्यालय भर्ती क्षेत्र बैंगलोर की देखरेख में भर्ती कार्यालय (मुख्यालय) बैंगलोर द्वारा मानेकशॉ परेड मैदान में की जाएगी।

यह रैली सेना द्वारा सैन्य पुलिस कोर में अग्निवीर जनरल ड्यूटी (महिला) की भर्ती के समर्थन में आयोजित की जा रही है। बयान के अनुसार, 7 अगस्त को बैंगलोर के मुख्यालय भर्ती क्षेत्र द्वारा जारी अधिसूचना में सेना की नामित श्रेणी में नामांकन के लिए उम्र, शैक्षिक आवश्यकताओं और अन्य आवश्यकताओं की जानकारी शामिल है। ऑनलाइन पंजीकरण 10 अगस्त से 7 सितंबर तक खुला है।

उम्मीदवारों को www.Joinindianarmy.nic.in पर ऑनलाइन पंजीकरण करना होगा, और सफलतापूर्वक पंजीकृत उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र 12 और 31 अक्टूबर, 2022 के बीच उनके पंजीकृत ईमेल पर भेजे जाएंगे।

भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह से स्वचालित, निष्पक्ष और खुली है। उम्मीदवारों को दलालों और धोखेबाजों की तलाश में रहने की जरूरत है जो किसी को भी परीक्षा पास करने या नामांकन कराने में मदद करने का वादा करते हैं। योग्यता के आधार पर चयन की गारंटी देने का एकमात्र तरीका कठिन प्रयास और तैयारी है। उम्मीदवार चेन्नई भर्ती कार्यालय (मुख्यालय) (टेली नंबर 044-25674924) में भर्ती के बारे में अपने सभी प्रश्नों को स्पष्ट कर सकते हैं।

Related News