गुरुवार, 20 जनवरी को, गुवाहाटी विश्वविद्यालय ने छात्रों को सूचित करते हुए एक पत्र जारी किया कि 2021 के लिए स्नातकोत्तर और अंतर्राष्ट्रीय एम.कॉम विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं और उन्हें पुनर्निर्धारित किया जाएगा।


PG और International M.Com परीक्षाएं पहले क्रमशः 21, 22 और 24 जनवरी के लिए निर्धारित की गई थीं। संस्था ने कहा है कि समाचार की तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। गुवाहाटी विश्वविद्यालय गुवाहाटी के गोपीनाथ बोरदोलोई नगर में स्थित है, और हाल ही में परीक्षा स्थगित करने का निर्णय शहर के बढ़ते COVID-19 सकारात्मक मामलों को देखते हुए किया गया था। यह निर्णय राज्य में वर्तमान सीओवीआईडी ​​​​स्थिति के आलोक में भी किया गया था।

परीक्षा नियंत्रक डीजे चौधरी द्वारा हस्ताक्षरित अधिसूचना के अनुसार, 27 जनवरी से होने वाली अन्य सभी परीक्षाएं निर्धारित तिथियों पर आयोजित की जाएंगी। घोषणा के अनुसार विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए प्रायोगिक परीक्षाएं निर्धारित दिनों में आयोजित की जाएंगी।

संबद्ध कॉलेज, यूनिवर्सिटी लॉ कॉलेज, जो गुवाहाटी विश्वविद्यालय का हिस्सा है, ने गुरुवार को कहा कि 2022 में B.A.LL.B/B.A.LL.B.(H) और LLB पाठ्यक्रमों के लिए इंटर सेमेस्टर परीक्षा स्थगित कर दी जाएगी।

Related News