उत्तर रेलवे ने सीनियर रेजिडेंट्स के पदों पर वैकेंसी निकाली है.,सीनियर रेजिडेंट्स के पदों पर भर्ती के लिए उत्तर रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी करके ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं., बता दें कि इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को नई दिल्ली में उत्तर रेलवे केंद्रीय अस्पताल में सीनियर रेजिडेंसी के तहत नौकरी मिलेगी.,सीनियर रेजिडेंट के अलग-अलग स्पेशियलिटी के कुल 22 पदों पर भर्ती होनी है।

पदों का विवरण

मेडिसिन: 11 पद

सर्जरी: 02 पद

पेडियाट्रिक्स: 03 पद

एनेस्थीसिया: 02 पद

रेडियोलॉजी: 02 पद

इन पदों पर आवेदन करने के लिए संबंधित स्पेशलाइजेशन में एमसीआई/एनबीई द्वारा मान्यता प्राप्त पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री या डिप्लोमा होना आवश्यक है, इसके साथ ही इंटरव्यू की तारीख से पहले उम्मीदवार के पास पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। उत्तर रेलवे ने सीनियर रेजिडेंट्स के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (MCI) या दिल्ली मेडिकल काउंसिल (DMC) या फिर स्टेट मेडिकल काउंसिल का रजिस्ट्रेशन होना चाहिए. इन पदों पर आवेदन से पहले इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों को दिल्ली मेडिकल काउंसिल के साथ रजिस्ट्रेशन के लिए अप्लाई करना होगा।


उत्तर रेलवे में सीनियर रेजिडेंट्स के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 67700 से 208700 रुपये तक सैलरी मिलेगी. अधिक जानकारी के लिए इन पदों से संबंधित नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

Related News