भारतीय रेलवे में प्रशिक्षु अवसर की प्रतीक्षा कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। Adhunik Rail Coach Factory (MCF), रायबरेली ने फिटर, इलेक्ट्रीशियन और वेल्डर ट्रेड में कुल 110 अपरेंटिस भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। सोमवार, 2 नवंबर को MCF द्वारा जारी किए गए नोटिस के अनुसार, (विज्ञापन MCF / RBL / AA01 / 2020 दिनांक -28 अक्टूबर 2020), विज्ञापित व्यापार में रुचि रखने वाले उम्मीदवारों ने MCF, रायबरेली, mcfrecruitment की भर्ती वेबसाइट का दौरा किया। .in ऑनलाइन। अभ्यर्थी 1 दिसंबर तक एमसीएफ रेलवे अपरेंटिस के लिए पंजीकरण कर सकेंगे और 1 दिसंबर को दोपहर 12 बजे तक आवेदन शुल्क का भुगतान भी कर सकेंगे। हालांकि, उम्मीदवार अपने दस्तावेजों को 2 दिसंबर को 11.59 बजे तक अपलोड कर सकेंगे।

एमसीएफ, रायबरेली अपरेंटिस भर्ती 2020 अधिसूचना यहाँ देखें: https://www.mcfrecruitment.in/

शैक्षिक योग्यता:
MCF, रायबरेली अपरेंटिस भर्ती के लिए, वे उन उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से न्यूनतम 50% अंकों के साथ 10 वीं पास की हो और ट्रेड से संबंधित रिक्तियों में आईटीआई प्रमाणपत्र प्राप्त किया हो।

आयु सीमा:
उम्मीदवारों की आयु 1 दिसंबर 2020 तक 15 वर्ष से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान किया गया है।

आवेदन कैसे करें:
MCF, रायबरेली की भर्ती वेबसाइट, mcfrecruitment.in पर जाकर उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा। अभ्यर्थी पंजीकरण के बाद प्राप्त लॉगिन विवरण के माध्यम से अपना आवेदन जमा कर सकेंगे। उम्मीदवारों को आवेदन के समय अपनी 10 वीं की मार्कशीट, आईटीआई प्रमाणपत्र और जाति प्रमाण पत्र (यदि लागू हो) अपलोड करना होगा। उम्मीदवारों को 100 रुपये का आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। आरक्षित श्रेणियों और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क जमा नहीं करना होगा।

यहां ऑनलाइन आवेदन करें: https://www.mcfrecruitment.in/

Related News