केन्द्रीय विद्यालय संगठन, रायपुर ने स्नातक शिक्षक (पीजीटी) और प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (टीजीटी) के पदों पर नई भर्ती के लिए एक नई अधिसूचना जारी की है।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार भर्ती अभियान के बारे में अधिक जानकारी के लिए 13 अक्टूबर को केवीएस रायपुर ll, kvsangathan.nic.in की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण विवरण
साक्षात्कार की तिथि: 13 अक्टूबर, 2022

केन्द्रीय विद्यालय भर्ती 2022 रिक्ति विवरण
भर्ती अभियान पीजीटी रसायन विज्ञान और टीजीटी अंग्रेजी पदों के लिए होगा। उम्मीदवारों को 13 अक्टूबर को सुबह 10 बजे साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना है.

साक्षात्कार का स्थान: सेक्टर -4, दीनदयाल उपाध्याय नगर, रायपुर (सीजी) - 492010

यह उल्लेखनीय है कि केवीएस में अंशकालिक संविदा नियुक्ति हमेशा रिक्ति मौजूद / उत्पन्न होने के अधीन होती है या जब शिक्षक लंबी छुट्टी पर जाता है। अतः संविदा के आधार पर नियुक्त शिक्षकों को नियमित आधार पर नियुक्ति का कोई दावा या अधिकार नहीं होगा और न ही वे केन्द्रीय विद्यालय के शिक्षकों के संवर्ग का हिस्सा होंगे।

केन्द्रीय विद्यालय भर्ती 2022 वेतन विवरण
आमतौर पर, पीजीटी शिक्षकों को लगभग 27500 रुपये प्रति माह (समेकित) वेतन मिलता है।

टीजीटी शिक्षकों को लगभग 26250 रुपये प्रति माह (समेकित) वेतन मिलता है। लेकिन यह सभी टीजीटी और पीजीटी शिक्षकों के लिए समान नहीं है।

साक्षात्कार के संबंध में विवरण के लिए उम्मीदवार कल, 13 अक्टूबर को आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

केन्द्रीय विद्यालय भर्ती 2022 के लिए आवेदन कैसे करें

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार उपरोक्त स्थल पर 13 अक्टूबर को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. भर्ती अभियान के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं।

Click Here for official notice of Kendriya Vidyalaya Recruitment.

Related News