नमस्कार दोस्तों, हम आपके लिए रोज सरकारी नौकरी से संबंधित आवश्यक जानकारी लेकर आते है। दोस्तों अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नही किया है तो ऊपर पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कर हमें फॉलो कर लें और हमारे आर्टिकल को लाइक और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने कम्युनिकेशन ऑफिसर के पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह एक सुनहरा मौका है। इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तिथि को होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते है। उम्मीदवारों से निवेदन है कि इन पदों के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी जानकारी पढ़ लें जो कि इस प्रकार है।

इंटरव्यू की तिथि - 25 अक्टूबर से 12 नवम्बर 2018

इंटरव्यू के समय - सुबह 11 बजे से 1 बजे तक

रिक्त पदों का नाम - कम्युनिकेशन ऑफिसर

रिक्त पदों की संख्या - 50 पद

आयु सीमा - उम्मीदवार की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। आयु में छूट की जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

चयन प्रक्रिया - उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर किया जायेगा।

वेतनमान - 16,000/- रूपये प्रतिमाह

शैक्षिक योग्यता - उम्मीदवार के पास हिंदी भाषा के ज्ञान के साथ ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उसे अंग्रेजी और हरियाणा की स्थानीय भाषा की समझ भी होनी चाहिए। आवश्यक योग्यता की अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन की फीस - इन पदों पर आवेदन के लिए आपको कोई फीस नहीं देनी है।

ऑफिशियल वेबसाइट - haryanait.gov.in/en

आवेदन कैसे करें - इन पदों काम करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 25 से 12 नवम्बर के बीच किसी भी कार्यदिवस पर मूल दस्तावेजों और फोटोकॉपी के साथ इंटरव्यू स्थल पर उपस्थित हो सकते है।

Related News