Xiaomi के टेलीविज़न रेंज कंपनी की चीन और भारत के दो प्रमुख बाजारों में काफी सफल है, जिसमें वर्तमान Mi TV 4 सीरीज दोनों देशों में बड़ी संख्या में बिक रही है। कंपनी अपनी Mi TV 5 सीरीज को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, कंपनी की अगली जनरेशन रेंज, 5 नवंबर को चीन के Xiaomi के घरेलू बाजार में उपलब्ध होगी। लॉन्च से पहले, कंपनी ने टेलीविजन सीरीज के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी दी है।

भारत का नया नक्शा हुआ जारी, जान लीजिए क्या क्या बदला है.

इसके अनुसार नए टीवी रेंज चार-यूनिट स्पीकर के साथ आने की उम्मीद है। जिनमे एक वूफर और फुल रेंज स्पीकर होगा, जो बेहतर Bass और शानदार साउंड क्वालिटी का दावा करता है। इसके अलावा, टीवी को विभिन्न डॉल्बी और डीटीएस ऑडियो सपोर्ट के बारे में भी कहा गया है।

तीनों सेना के जवान अलग अलग सैल्यूट क्यों करते हैं, कारण है बेहद खास

Mi TV 4 की तुलना में यह टीवी 47 प्रतिशत पतला होगा। यह टीवी को बेहतर स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो की पेशकश करेगा। यह मेटल बॉडी और बैक प्लेट के साथ आएगा, जिसकी मोटाई 5.9 मिमी है।

इस सीरीज को Amlogic T972 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा रहा है, साथ ही 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज इस टीवी में होगा। इसके अलावा, HDR10 + और MEMC स्पोर्ट की भी टीवी पेशकश करेगा।

धांसू फीचर्स के साथ आता है Redmi ये खूबसूरत फोन, फीचर्स देख लोग कह रहे फोन हो तो ऐसा...

कंपनी ने हाल ही में दिवाली त्योहारी सीजन में 24 दिनों की अवधि में 500,000 से अधिक Mi TV यूनिट की बिक्री की है। Mi TV 5 सीरीज़ को भी बाद में भारत में लॉन्च करने की उम्मीद है।

Related News