देश के प्रधानमंत्री मोदी के लिए देश के हर एक शख्स के दिल में एक खास जगह है। सभी पीएम मोदी को काफी मानते हैं और उन्होंने एक पीएम पद होने के सभी कर्तव्यों को बखूबी निभाया है। वे 2014 के बाद 2019 में फिर से देश के प्रधानमंत्री बहुमत के साथ चुने गए। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश की जनता उनसे कितना प्यार करती है।

डोनाल्ड ट्रंप है लाखों करोड़ों डॉलर के मालिक, संपत्ति जानकर रह जाएंगे हैरान

मोदी के जीवन से जुड़ी कई ऐसी बाते हैं जिनके बारे में लोगों को पता नहीं है लेकिन आप इनके बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे। आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आपके दिल में मोदी की इज्जत और भी बढ़ जाएगी।

भारतीय रेलवे (ट्रैफिक) सर्विस की वरिष्ठ अधिकारी लीना शर्मा ने उनके बारे में एक आर्टिकल लिखा था। जिसमे उन्होंने मोदी के बारे में काफी तारीफ़ की। उन्होंने लिखा था कि

नहीं मिल रही गैस सब्सिडी तो चिंता ना करें, आ गई है बड़ी खुशखबरी

‘’जब मैं दिल्ली से अहमदाबाद जाने के लिए अर्जेंट घर से निकली लेकिन मेरी टिकट उस समय कन्फर्म नहीं हो पाई। चुकिं जाना ज़रूरी था तो मै ट्रेन के फर्स्ट-क्लास डब्बे में चढ़ गई। उस समय जब मैं ट्रेन में चढ़ी तो रात के 12 बज रहे थे और ट्रेन में काफी भीड़ भी थी। ट्रेन में बैठने तक की जगह नहीं थी। जैसे तैसे एक कोना देख मै बैठ गई, और सोचा कि रात ऐसे ही काटनी पड़ेगी।"

ठीक 5 मिनट बाद एक आवाज़ आई… आप यहाँ सो जाइए, मै नीचे बिछाकर सो जाता हूँ।

दुनिया के 3 गरीब देश जिनकी हमेशा मदद करता

शुरू में मुझे थोड़ी हिचकिचाहट हुई लेकिन रात अधिक हो गई थी और थकान के कारण मुझे उनकी मदद लेनी पड़ी। सुबह होते ही मैं उनका चेहरा देखने के लिए नीचे आई जिन्होंने अपनी सीट मुझे दे दी थी।

वहां 2 शख्स बैठे थे। मेरे पूछने पर एक ने ज़वाब दिया कि हम दोनों बीजेपी पार्टी के नेता है। मेरा नाम नरेंद्र मोदी है और ये शंकर सिंह वाघेला है। मैंने उनका धन्यवाद किया और वैसे उस वक्त वे गुजरात के विधायक थे और आज देश के प्रधानमंत्री है।

Related News