लखनऊ: राजधानी लखनऊ में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है। घटना में पूर्व सरकारी वकील और उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई। दोनों सुबह टहलने निकले थे। शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। यह दुर्घटना शुक्रवार को सुबह करीब 6 बजे गोसाईगंज में हुई।

खुदाही बाजार निवासी 50 वर्षीय पूर्व सरकारी वकील शीतला प्रसाद और उनकी पत्नी मालती से मिलने आए थे। सुशांत गोल्फ सिटी के पास पीछे से आ रही एक कार ने दोनों को रौंद दिया। अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज से कार की पहचान की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक अधिवक्ता और उसकी पत्नी रोजाना मॉर्निंग वॉक पर जाते थे। पुलिस फिलहाल कार चालक की जांच कर रही है। साथ ही मामले की जांच लगातार चल रही है।

दूसरी ओर, कानपुर राज्य में, कोरोना से उबरने वालों की संख्या 10 हजार को पार कर गई है। 426 लोगों ने गुरुवार को छुट्टी दी। कोरोना से बरामद किए गए लोगों की कुल संख्या 10241 है। इसमें अस्पतालों और घर के अलगाव के रोगियों को शामिल किया गया है। विभिन्न अस्पतालों में उपचार के बाद, 4342 रोगी और 5899 संक्रमित होम आइसोलेट्स संक्रमण-मुक्त हो गए हैं। गुरुवार को, 54 लोगों को विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। मेडिकल स्टाफ ने तालियां बजाकर उन्हें विदाई दी। जबकि 372 संक्रमित घरेलू अलगाव में स्वस्थ घोषित किए गए थे। पांच को कांशीराम अस्पताल से, 29 को राम मेडिकल कॉलेज से, 12 को नारायण से, तीन को रीजेंसी से, पांच को जीटीबी से छुट्टी दी गई।

Related News