उत्तर कोरिया के सर्वोच्च तानाशाह शासक किम जोंग का नाम तो सुना ही होगा। किम जोंग के नाम से आज भी पूरी दुनिया कांपती है। तानाशाह की तानाशाही इतनी क्रूरता भरी है कि वो किसी को भी तकलीफ देने से पहले एक बार भी नहीं सोचता। वैसे आपने उत्तरी कोरिया के तानाशाह किम जोंग के राजनीतिक सफर के बारे में बेशक बहुत सी बातें सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बात बताने जा रहे हैं।

किम जोंग, एक ऐसा तानाशाह जिसे जो अच्छा लगता है वो करता है। चाहे वो समाज के खिलाफ हो, कानून के खिलाफ़ हो या फिर इंसानियत के खिलाफ। किम जोंग के बारे में एक और चीज कही जाती है कि किम जोंग को न सुनना पसंद नहीं है। तानाशाह अपने आप में बहुत बड़ी हस्ती है। वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में दुनिया के सामने खुलकर बात नहीं करते।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो किम जोंग उन की पत्नी री सोल-जू बेहद ही खूबसूरत हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि तानाशाह की पत्नी चीयरलीडर रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेशनल टीम का चीयरलीडर होने के साथ-साथ सिंगर भी रह चुकी हैं। री ने म्यूजिक की शिक्षा ली है। किम जोंग और री सोल-जू दोनों साथ में कई मौकों पर नजर आते हैं।

Related News