आजकल हर फंक्शन में हम ट्रेडिशनल ड्रेस का चलन ज्यादा करते हैं। छोटे से छोटे फंक्शन की भी यदि हम बात करे तो अधिकतर लड़कियां कुछ ट्रेडिशनल पहनना ही पसंद करती हैं। इस लिस्ट में लहंगा, साड़ी सूट शामिल हैं। बात करे ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ ज्वैलरी की तो अक्सर आपके साथ ये समस्या सामने आती होगी कि आखिर इनके साथ कैसी और किस तरह की ज्वैलरी कैरी की जाए।

तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी ही ज्वैलरी के बारे में जो आपके ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ आपको देगी परफेक्ट लुक। यदि आपको साड़ी पहनने का बेहद शौक है और हर पारंपरिक अवसरों पर साड़ी पहनना पसंद करती है तो एक बार इस ज्वैलरी को अपनी साड़ी के साथ ट्राय कर सकती हैं। यकीन मानिए लोग तारीफें करते नहीं थकेंगे।

वहीं यदि आप कॉटन और जॉर्जट की साड़ी के साथ सिल्वर ऐक्सेसरीज़ आज़माएं. यह आपको कुछ-कुछ बंजारों जैसा लुक देगा। एम्ब्रॉयडर्ड जॉर्जट साड़ी के साथ नाज़ुक डिज़ाइन वाला गोल्डन चोकर पहन सकती हैं। लिनेन साड़ी के साथ फ़ंकी चोकर काफ़ी अच्छा लगेगा इस लुक को आप ऑफिशियल रुप में अपना सकती हैं। पार्टी में जाने की तैयारी कर रहे है तो क्रेप सिल्क साड़ी के साथ वेल्वेट चोकर पहनकर सभी का ध्यान खींच सकती हैं।

Related News