इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की घर में सब कुछ रहने के बाद भी कुछ ना कुछ समस्या बनी रहती है जिसके कारण घर के सभी परेशां से रहते है और किसी का भी काम करने में मन नहीं लगता है जिसके कारण घर में आर्थिक नुकसान होने लगता है तो अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आपके घर में जरूर किसी नकारात्मक ऊर्जा का वास है तो दोस्तों इन परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए आपको कुछ उपाय बता रहे है जिनको इन परेशानियों से छुटकारा पा सकते है।

तो दोस्तों आप भी इन उपायों के बारे जान लीजिये।

दोस्तों आपको बता दे की इस नियमित रूप से इस उपाय को 21 दिन तक करना होगा, एक बाल्टी पानी में थोड़ा सा कच्चा दूध और नौ बूँद शहद की मिला ले ,और फिर इस पानी से स्नान कर ले।

नहाने के बाद आप साफ सुथरे कपड़े पहन ले। अब इसके बाद एक साफ़ बर्तन में दूध और शहद को मिला ले और अपने घर के हर कोने में इसका छिड़काव कर दे।

शास्त्रों के अनुसार घर के चारों और दूध छिड़काव करते करते अपने घर के मुख्य द्वार पर आ जाये और बचे हुए दूध को मुख्यद्वार पर एक धार में गिरा दे और इसके साथ ही अपने कुलदेवता को याद करे।

अगर आप लगातार 21 दिनों तक इस उपाय, को करते है तो आपके घर में सकरात्मक ऊर्जा का वास हो जायेगा और आपके घर में सुख शांति बनी रहेगी।

Related News