माना जाता है कि हर रिश्ते की शुरुआत अगर प्यार से की जाए तो उस रिश्ते में विश्वास और ईमानदारी बनी रहती है। इस तरह ही वह रिश्ता मजबूत और अच्छा बनता चला जाता है। अपने रिश्ते में प्यार लाने के लिए अपने पार्टनर के साथ समय देना भी उतना ही जरुरी है जितना हम उस रिश्ते में रहना चाहते है। लेकिन आज के समय में अपने काम के कारण किसी के पास भी इतना समय नही होता ही वह अलग से समय निकाल कर किसी अच्छे रिश्ते की शुरुआत कर सकें।

लेकिन आज भी कुछ कंपनियां ऐसी है जो अपने एम्पलॉईज़ की निजी जीवन के इस बारें में सोचती है। हाल ही में कॉरपरेट हाउस की कुछ कंपनियों ने अपने एम्पलॉइज़ को डेटिंग लीव देने की शुरुआत की है।

आपको बता दे कि इसमें कंपनी ने पहली प्रेरिटी फीमेल एम्प्लॉईज़ को दी गयी है। इस कंपनी के अनुसार अगर आप अपनी जॉब के चलते अपने नए रिश्ते की शुरुआत नही कर पा रहें है तो आपको परेशान होने की जरूरत नही है। ये कंपनी आपको न्यू ईयर ब्रेक के साथ अलग से 7 दिनों की स्पेशल डेटिंग लीव देगी। इससे सिंगल स्टेप महिलाएं इन छुट्टियों में अपने पार्टनर से मिल कर अपने रिश्ते को पूरा समय दे सकती है।

बताया जा रहा है की इसमें कंपनी का उद्देश्य यह है कि किसी भी रिश्ते को निभाने और मजबूत बनाने के लिए अपने पार्टनर को समझने की बहुत जरुरत होती है। इसलिए ये समय दिया जाता है की इससे आप अपने पाटर्नर को समझ सकें और खुश रहें। ताकि आगे आप अपना ऑफिस वर्क भी अच्छे से कर पाए।

Related News