कपिल शर्मा भारत के नंबर वन कॉमेडियन अभिनेता हैं। वह लोगों को हंसाते हैं और उनके जोक्स से ना जाने कितने चेहरों पर मुस्कान आ जाती है लेकिन हंसमुख दिखने वाले कपिल शर्मा को गुस्सा भी काफी अधिक आता है और अपने गुस्से के कारण वे कई बार कॉन्ट्रोवर्सीज में फंस चुके हैं। अपने गुस्से की वजह से वह कई लोगों से दुश्मनी मोल ले बैठे हैं। आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे कपिल शर्मा का 36 का आंकड़ा है।

3. एजाज खान

एजाज खान ने फेम बिग बॉस से प्राप्त की और इसके बाद वे कई लोगों के फेवरेट बन गए। लेकिन उनका और कपिल शर्मा का 36 का आंकड़ा है। जब एजाज खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो में आए थे तब मेकर्स ने किसी कारणवश उनका एपिसोड प्रसारित नहीं किया। ऐसे में इन दोनों का जब बाहर मिलना हुआ तो इनकी आपस में काफी बहस हुई। एजाज ने आरोप लगाया कपिल ने जानबूझकर उनका एपिसोड टीवी पर नहीं आने दिया।

नीता अंबानी ने खरीदा 100 करोड़ की कार, जो है दुनियां की सबसे महंगी कार

2. सुनील ग्रोवर


सुनील ग्रोवर पहले कपिल शर्मा शो में नजर आते थे लेकिन कपिल से उनकी अनबन के बाद से उन्होंने ये शो छोड़ दिया। कपिल शर्मा और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया से अपने एपिसोड की शूटिंग करके वापस अपने देश भारत लौट रही थी। तब उनकी टीम ने बिना उनके खाना खा लिया जिस से शराब के नशे में धुत कपिल भड़क गए। वह सुनील ग्रोवर के साथ हाथापाई पर उतारू हो गए। लेकिन अपनी इस गलती का उन्हें आज भी पछतावा है।

कपिल के शो में डिजाइनर ड्रेस में नजर आईं काजल राघवानी ने शेयर की बोल्ड फोटो

1. कमाल आर खान


कमाल आर खान हमेशा अपने उलटे सीधे बयानों और ट्वीट्स के कारण काफी चर्चा में रहते हैं। उनका कपिल शर्मा के साथ जमकर टि्वटर वॉर हो चुका है। केआरके ने कपिल शर्मा की एक्टिंग को लेकर एक जोक शेयर किया जिसके बाद कपिल बुरी तरह भड़क गए। तब कपिल ने उन्हें काफी बुरा भला कहा और कमाल को फोन करने के लिए भी कपिल ने कहा। कपिल ने आगे लिखा अगर फेमस होना है तो अपने दम पर कुछ कर। मेरे नाम का सहारा मत ले। थप्पड़ बहुत भारी है मेरा।

Related News