बॉलीवुड के सितारे हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। निजी जिंदगी हो पर्सनल लाइफ उनके जीवन की कोई भी बात मीडिया से छिपी नहीं रहती है। हालांकि कई बार बॉलीवुड स्टार्स को मीडिया पर भडक़ते हुए देखा गया है।

सारा अली खान सबसे लोकप्रिय स्टार किड में से एक है। हालांकि उनकी एक भी फिल्म अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है लेकिन उसके बाद भी वो मीडिया में हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है। अभी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

अभी हाल ही में बॉलीवुड की न्यू अभिनेत्री और छोटे नवाब की बेटी सारा अली खान मंदिर में अचानक ही मीडिया पर भडक़ी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा अली खान शनि मंदिर पहुंची थी जहां उनका पीछा करते हुए मीडिया भी पहुंच गई।

हालांकि इस दौरान कुछ हुआ जिससे उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने मीडिया से उन्हें अकेला छोडऩे के लिए कहा।

हाल ही में सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ मुंबई में शनि मंदिर पहुंची। सारा ने सूट पहन रखा था वही इब्राहिम टी शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आए। जल्द ही मीडिया वहां इक_ा हो गई और सारा की फोटोज क्लिक करना शुरू कर दिया जब वो प्रार्थना करने में व्यस्त थी और मंदिर के बाहर बैठे गरीब लोगों को चीजें दे रही थी।

सारा ने मीडिया से फोटोज क्लिक नहीं करने का अनुरोध किया और खुद को अकेला छोडऩे के लिए कहा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा पहले फिल्म "केदारनाथ" के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी लेकिन कुछ समस्याओं के कारण फिल्म कुछ समय के बाद रिलीज होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि सारा अब रोहित शेट्टी की "सिम्बा" के साथ अपनी शुरुआत करेगी। फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

Related News