भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की और उनके परिवार वालों की लाइफस्टाइल के बारे में हम सभी जानते हैं। उनके परिवार में सभी काफी लग्जुरियस लाइफ जीते हैं। बात करें नीता अंबानी की या उनके बच्चो आकाश, अनंत या ईशा की सभी की लाइफस्टाइल काफी रॉयल है। उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी दिनचर्या में लाखों रुपये खर्च करती है।

नीता अंबानी अपनी पूरी दिनचर्या में जो भी इस्तेमाल करती हैं, उसकी कीमत लाखों या करोड़ों में होती है। जो चाय नीता अम्बानी पीती है उसकी कीमत ही 3 लाख रुपए है और आम जनता के लिए, यह पूरे वर्ष की कुल आय है।

क्या आप ये जानते हैं कि जो पानी नीता अंबानी पीती है उसकी कीमत कितनी है। दरअसल कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि नीता अंबानी द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली 50 मिली की एक बोतल की कीमत लगभग 40 लाख रुपये है।

बात करें इस पानी की बोतल की तो इसका नाम डी क्रेस्ट्रिया ट्राइब्स है। यह एक विदेशी ब्रांड है। 750 मिली लीटर पानी की कीमत $ 60,000 की है और अगर इसे भारतीय मुद्रा में बदला जाए तो यह लगभग 38 लाख है।

अब आपके दिमाग में ये सवाल जरूर आएगा कि आखिर इस बोतल में ऐसा क्या ख़ास है? तो बता दें कि एब बोतलें शुद्ध सोने से बनी होती हैं, और इसमें कई अन्य रत्न भी आपको मिलेंगे। इसमें एक गैस और 5 ग्राम सोना मिलाया जाता है।

इस बात में कितनी सच्चाई है ये बात खुद नीता अंबानी ही जानती है लेकिन उनके खर्चों से जुड़ी कई खबरें सुनने में आती रहती है।

Related News