बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। शादी से पहले, कोविद और परिवार की गोपनीयता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। वर्ष 2021 की यह पहली सेलिब्रिटी शादी होगी और प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह है। शादी में मेहमानों की सूची को लेकर भी काफी उत्सुकता है।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निहलानी और गोविंदा को शादी के लिए नहीं भेजा गया है। हालांकि ये केवल दो नाम नहीं हैं जो लंबे समय से धवन परिवार के साथ परामर्श कर रहे हैं, उन्हें शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है। खबरों के मुताबिक, बोनी कपूर, जिनके बच्चे वरुण धवन और उनके परिवार के करीबी हैं, को शादी में आमंत्रित नहीं किया गया था।


रिपोर्ट में सूत्रों के मुताबिक, "बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को आमंत्रित किया गया है। अनिल कपूर के परिवार से किसी को भी आमंत्रित नहीं किया गया है। दूसरी ओर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​जो वरुण की मां के साथ रिश्ते में हैं। उन्हें निमंत्रण मिला है। । जौहर और शशांक खेतान को भी शादी में आमंत्रित किया गया है। ”यह भी एक चौंकाने वाला तथ्य है कि बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य का नाम अब तक अतिथि सूची में कहीं भी नहीं लिया गया है।

आपको बता दें कि यह जानकारी अब तक की रिपोर्टों पर आधारित है और आधिकारिक अतिथि सूची की घोषणा की जानी बाकी है। जहां तक ​​वरुण और नताशा की शादी की बात है, दोनों बचपन के दोस्त हैं और लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। इस जोड़े की अफवाह थी कि उनकी शादी साल 2020 में होगी, लेकिन कोविद की वजह से यह तय नहीं हो पाया।

Related News