इन दिनों बिग बॉस की रोचकता बढ़ती जा रही है, क्योकि जैसे जैसे फिनाले सामने आ रहा है वैसे वैसे हर किसी का रंग सामने आ रहा है, शो में हर दिन नए बदलाव देखे जा रहे हैं, कंटेस्टेंट के बीच झगड़े और मन-मुटाव अब घर की जरूरतों की जगह ट्रॉफी पर टिक गए हैं, सोमवार का वार में घरवालों के मन में छुपी मंशा भी सामने आई जब फिल्म मलंग की टीम प्रमोशन करने घर में पहुंची।


फिल्म मलंग का प्रमोशन करने आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुणाल खेमू बिग बॉस के घर में गए. यहां उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें बताना था कि ट्रॉफी जीतने में उनके रास्ता का रोढ़ा कौन है? इसमें घरवालों को स्कल दिए गए थे, जिनके माथे पर स्टीकर लगाकर उन्हें हथौड़े से तोड़ना होगा और ये बताना होगा कि वो सदस्य उनके लिए कैसे ट्रॉफी जीतने के बीच में आ सकता है।


घर के बाहर दोस्त रश्मि देसाई और आरती सिंह घर में एंट्री के साथ दुश्मन बन गई हैं, आरती सिंह ने स्कल के माथे पर रश्मि देसाई का स्टीकर लगाकर उसे हथौड़े से तोड़ दिया यानी आरती सिंह, रश्मि देसाई को अपना प्रतिद्वंद्वी मानती हैं।

घर में जब माहिरा ने अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी की घोषणा की तो सभी चौंक गए, माहिरा ने बताया कि ट्रॉफी जीतने के रास्त में पारस छाबड़ा उनका सबसे बड़ा दुश्मन है।

Related News