बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान घर से बाहर निकलने के बाद भी गर्लफ्रेंड रश्मि देसाई को सपोर्ट कर रहे हैं। टीवी अभिनेता ने शो में उनके लिए अपना प्यार कबूल किया था और अब वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ की फोटोज शेयर कर रहे है।अरहान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक आउटिंग से रश्मि के साथ दो थ्रो बैक तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा और लिखा कि मुझे आप पर गर्व है @imrashamidesai ट्रॉफी के साथ बाहर आओ। "

हालांकि, रश्मि के फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और एक फैन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया, “अरे, रश्मि से दूर रहो और उसे बिना किसी धोखे के अपना जीवन जीने दो? इसके अलावा, घर से दूर रहें और उसे अपने परिवार से फिर से मिलने दें। "एक अन्य यूजर ने लिखा," कृपया उनका यूज करना बंद कर दें .. कृपया उन्हें अकेला छोड़ दें .. "एक और रश्मि के फैन ने लिखा की," इस इस बात को अच्छी तरह से जानता है। " कितने सारे रश्मि के फैंस ने उसका बहिष्कार किया..तो भी .. pls @arhaankhaan उसे अकेला छोड़ दें .. उसे शांति से रहने दें..क्यों अब ये बेशर्म रणनीति करें।

अब दिखेगा Bigg Boss में हर किसी का असली रंग क्योकि शहनाज ने जो किया वो,,,

Bigg Boss 13 :एक तरफ दोस्ती तो एक तरफ प्यार , आखिर क्या है इन दोनों कंटेस्टेंट के बीच का सच

हालाकिं कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा "आउटस्टैंडिंग कपल" और "रब ने बना दी जोड़ी" एक फैन ने लिखा, "आई लाइक यु एंड रश्मि" जो भी सलमान और कलर्स ने कहा वो एक्सेप्टेबल नहीं है...स्टे स्ट्रांग।"

अरहान ने इससे पहले बिग बॉस के घर में अपनी जर्नी देखते हुए एक पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें घर में रश्मि के साथ उनके यादगार पल दिखाए गए और उन्होंने लिखा, “बीबी 13 घर में मेरी यात्रा एक रोलरकोस्टर से कम नहीं है। अप्स, डाउन, हाई और लो, लेकिन वाकई में ये सब बहुत अच्छा रहा! निश्चित रूप से, मेरा एलिमिनेशन अचानक और अनकहा था, इसलिए बहुत सारी चीजें अनसुनी रह गई हैं। तो, बिग बॉस हाउस में सभी हाउसमेट को मेरी शुभकामनाएं! और यह मत भूलो कि हिंदुस्तानी भाऊ ने क्या कहा, "इतना भी गूरूर न कर है इस शौहरत का मेरा दोस्त, आज तेरी मुट्ठी में, कल किसी और की मुट्ठी में होगा।" बिग बॉस के बाहर भी एक जीवन है। फेम और खेल के चक्कर में मैं खूद को मात खा गया!

Related News