इंडियन आउटफिट्स में सलवार सूट बहुत ही पसंदीदा ऑउटफिट में से एक है। लेकिन इन दिनों सूट के साथ नए नए एक्सपेरिमेंट कर के उसे मॉडर्न अंदाज में पहनकर अपनी लुक को पूरी तरह बदल सकती हैं। वैसे कुछ ही दिनों में राखी का पर्व आने वाला है और ऐसे में लिए स्टाइलिस्ट ड्रेसस ढूंढ रही तो इससे बेस्ट आईडिया आपके पास और नहीं होगा।

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इस स्टाइल को काफी फॉलो कर रही है, बात करे बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की तो फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान एक से बढ़कर एक एथनीक सूट्स में नज़र आई। लॉन्ग कुर्ते के साथ प्लाजो पहनने का ट्रैंड काफी पॉपुलर है, सो आप इसे भी ट्राई कर सकती हैं। इसे सलवार कमीज का मॉडर्न वर्जन कहा जा सकता है। फॉर्मल लुक के लिए भी आप लॉन्ग कुर्ता और प्लाजो का कॉम्बिनेशन ट्राई कर सकती हैं।

लॉन्ग कुर्ते के साथ अगर सिगरेट पैंट पहन रही हैं तो उसके साथ स्कार्फ, बैल्ट व नैकपीस आदि पहनकर आऊटफिट को और अधिक स्टाइलिश बना सकती हैं।महिलाएं चूड़ीदार और लैगिंग्स पहनकर बोर हो चुकी हैं। यही कारण है कि उन्हें प्लाजो का कांसैप्ट काफी भाया है। इससे उन्हें कंफर्ट एवं न्यू लुक दोनों मिलते हैं।

Related News