साउंडबार को भारत में प्रमुख खुदरा दुकानों के साथ-साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। साउंडबार ब्लैक कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।


ऑडियो डिवाइस बनाने वाली कंपनी Zebronics ZEB-juke Bar 9400 Pro Dolby 5.1 साउंडबार भारत में लॉन्च हो गया है। इसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। ये साउंडबार भारत के प्रमुख रिटेल आउटलेट्स के साथ-साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदे जा सकते हैं। साउंडबार ब्लैक कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ये साउंडबार लंबे समय तक उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसमें अद्भुत सराउंड साउंड है।


कनेक्टिविटी के लिहाज से ZEB-Juke Bar 9400 Pro Dolby 5.1 में ब्लूटूथ और एचडीएमआई (ARC) दिए गए हैं। साउंडबार कुल 525W पावर आउटपुट देता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो नए लॉन्च किए गए Zebronics साउंडबार में एलईडी डिस्प्ले, मीडिया और वॉल्यूम कंट्रोल के साथ-साथ रिमोट कंट्रोल भी दिया गया है। इसके अलावा, यह साउंडबार डॉल्बी डिजिटल साउंड प्रोसेसिंग के साथ आता है। इसकी सहायता से अद्भुत घरेलू मनोरंजन उपलब्ध है।

विशिष्टता

ZEB-Juke Bar 9400 pro Dolby 5.1 150W पावर आउटपुट के सबवूफर के साथ आता है, जबकि 225W का साउंडबार उपलब्ध है। इसके अलावा दो सैटेलाइट स्पीकर और 75W का पावर आउटपुट स्पीकर है। यह 45Hz से 20,000Hz की आवृत्ति प्रतिक्रिया के साथ आता है। ZEB Juke Bar 9400 pro Dolby 5.1 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0, USB पोर्ट और एक HDMI पोर्ट होगा। यह जहाज के साथ डॉल्बी डिजिटल साउंड प्रोसेसिंग और ब्लूटूथ रिमोट कंट्रोल का समर्थन करेगा। साउंडबार में मल्टी-ड्राइवर सेटअप है, जो संतुलित ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करेगा।

उपयोगकर्ता इन साउंडबार को दीवार, सपाट सतह पर कहीं भी रख सकते हैं। ज़ब जूक बार 9400 प्रो डॉल्बी का कुल वजन 7.7 किलोग्राम होगा। आपको बता दें कि हाल ही में सैमसंग ने साउंडबार की लंबी रेंज पेश की है। इसके तहत कंपनी ने टी सीरीज के 7 साउंडबार, क्यू सीरीज के 4 साउंडबार और 2 साउंड टावर लॉन्च किए हैं।

Related News