गेमिंग सभी को पसंद होती है और लोग अपने फोन में रूचि के हिसाब से अलग अलग तरह के गेम्स डाउनलोड करते हैं। अगर आपको शूटिंग पसंद है तो हम आपके लिए बेस्ट शूटिंग गेम्स की एक लिस्ट पेश करने जा रहे हैं जिन्हे आप डाउनलोड कर सकते हैं। आइये जानते हैं इन गेम्स के बारे में।

Critical Ops

Critical Ops अभी सर्वाधिक लोकप्रिय शूटिंग गेम्स में से एक है। इसमें शानदार ग्राफिक्स, ऑनलाइन मल्टीप्लेयर, चुनने के लिए अलग अलग हथियार, और कस्टमाइजेशन के लिए वेपन्स स्किन हैं। कंट्रोल मैकेनिज्म फर्स्ट पर्सन शूटर के लिए काफी आम हैं। जब आप टच स्क्रीन पर शूटर प्ले करते हैं तो हमेशा सीखने के लिए एक कर्व मिलता है। लेकिन फिर भी इसको पूरी तरह से समझने में आपको ज्यादा समय नहीं लगेगा। समय के साथ गेम में और भी कई तरह के सुधार किए जाएंगे।

Dead Effect 2

डेड इफ़ेक्ट 2 एक स्की-फाई शूटर है। यह डेड इफ़ेक्ट का स्प्रिचुअल सकसीजर है। इसमें शानदार ग्राफ़िक, अपग्रेड और कलेक्ट करने के लिए कई सारी गन्स, कई सारे बैड गाइज, 20 घंटे का सिंगल प्लेयर केम्पेन और RPG स्टाइल कैरेक्टर डेवलॅपमेंट शामिल है। यह केवल एक शूटिंग गेम नहीं बल्कि उस से कहीं बढ़ कर है। इसमें आपको Nvidia Shield डिवाइसेज के लिए एक्स्ट्रा सपोर्ट भी मिलता है।

Deer Hunter Classic

Deer Hunter Classic एक डिअर हंटिंग गेम नहीं है। इसमें आपको हंट करने के लिए 100 अलग अलग जानवरों की प्रजातियां मिलेगी। इसके अलावा गूगल प्ले गेम्स लीडरबोर्ड और अचीवमेंट्स, ग्लोबल कॉप चैलेंज आदि भी मिलेंगे। यह एक फ्री गेम है।

Related News