इंटरनेट डेस्क। क्या आप सस्ती कीमतों पर स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं? खैर, सभी स्मार्टफोन खरीदने के दौरान हर कोई सबसे अच्छे स्पेसिफिकेशन्स को कम दाम पर खरीदना चाहते हैं। तकनीक के इस दौर में शानदार कैमरा स्मार्टफोन का सब से अहम सेलिंग पॉइंट बन गया है।

हालाकिं अधिकांश स्मार्टफ़ोन अच्छे कैमरा अनुभव प्रदान करते हैं, लेकिन एक ऐसा फोन ढूँढना आसान नहीं होता जो कि बजट में भी हो और सब से बेस्ट हो। आज हम 10,000 रुपये कीमत के अंदर आने वाले स्मार्टफोन्स की लिस्ट पेश करने जा रहे है जो कि शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ आते हैं। आइये जानते हैं इन फ़ोन्स के बारे में।

1.शाओमी रेडमी नोट 5

दमदार हार्डवेयर के साथ मेटल बॉडी के साथ आने वाला शाओमी रेडमी नोट 5 एक अच्छा स्मार्टफोन है जो कि 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ आता है। इसके अलावा फोन में आपको फेस अनलॉक फीचर देखने को भी मिलेगा। इसकी मदद से आप शानदार सेल्फी ले सकते हैं। फोन में फ्रंट फेसिंग फ़्लैश भी है। इस स्मार्टफोन की पहले कीमत 12-13K थी लेकिन अब यह 9999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है।

2. शाओमी रेडमी वाई 2

शाओमी रेडमी वाई 2 को हाल ही में भारत में 9,999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया था। यह आपको क्रिस्टल क्लियर और शानदार सेल्फी के लिए एक 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देता है। यह फेस अनलॉक की सुविधा भी प्रदान करता है।

3. ओप्पो रियलमी 1

ओप्पो ने हाल ही में शानदार डिजाइन और फ्रंट कैमरा के साथ ओप्पो रियलमी 1 लॉन्च किया। ओप्पो रियलमी 1 स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का कैमरा है, जिसमें एक फेस अनलॉक फीचर भी है। भारत में रियलमी 1 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 8,909 रुपए है।

4. लावा Z60

6,499 रुपये की कीमत वाले लावा जेड 60 स्मार्टफोन में फ्लैश के 5 मेगापिक्सल फ्रंट और रियर कैमरा है। लावा जेड 60 स्मार्टफोन में बोकेह मोड का दावा है कि यह ड्यूल रीयर कैमरा सेट अप की बजाय अपने सॉफ्टवेयर के माध्यम से वह इफ़ेक्ट पेश करता है। 1.1 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित 1 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन 2500mAh के साथ आता है।

Related News