Yamaha Motor India ने अपने Yamaha Aerox 155 स्कूटर के लिए एक नया मैटेलिक ब्लैक कलर ऑप्शन पेश किया है। स्कूटरों के बीच एक महंगा विकल्प होने के बावजूद, मैक्सी-स्कूटर ने लॉन्च होने के बाद से कम समय में सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त की है। इसके ब्लैक कलर वर्जन की कीमत 1,29,000 रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है, और यह इस महीने से यामाहा डीलरशिप पर उपलब्ध होगा। नया रंग रेसिंग ब्लू और ग्रे वर्मिलियन रंग विकल्पों में शामिल हो गया है, जिसे शुरू में Aerox 155 के साथ लॉन्च किया गया था। ग्राहक मॉन्स्टर एनर्जी मोटोजीपी रेसिंग लाईवरी का विकल्प भी चुन सकते हैं जिसकी कीमत अतिरिक्त 1,500 रुपये है।

Yamaha Aerox 155 स्कूटर के रूप में अपग्रेड दिखती है, जिसमें एलईडी हेडलैंप और 12 एलईडी से बना 3 डी टेललाइट है, जो स्पोर्टी लुक के साथ आता है। Aerox को हाई-परफॉर्मेंस बाइक के जितना संभव हो उतना करीब दिखाने पर ध्यान देने के साथ, स्वेप्ट-अप सीट और टेल इसे बहुत आक्रामक रुख देते हैं। 5.8 इंच के एलसीडी डिस्प्ले में स्पीडोमीटर, रेव-काउंटर के साथ-साथ नोटिफिकेशन, नेविगेशन के लिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी शामिल है। वाई-कनेक्ट ऐप पिछले पार्क किए गए स्थान की जानकारी, ईंधन की खपत, खराबी, रखरखाव और अन्य आवश्यक सुविधाओं को सक्षम बनाता है।

Yamaha Aerox 155 में 24.5L का अंडर-सीट स्टोरेज और चार्जिंग केबल के लिए जगह के साथ फ्रंट पावर सॉकेट मिलता है। नया लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, 155cc इंजन 15bhp @ 8000rpm और 13.9Nm टॉर्क @ 6,500 rpm बनाता है और SOHC और 4-वाल्व और वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन से लैस है। यह मोटर 2021 Yamaha R15 से ली गई है।

Related News