Xiaomi ने अभी घोषणा की है कि वह अगले महीने की शुरुआत में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी। यह Mi TV 4A 40 होराइजन एडिशन है जिसे 1 जून 2021 को लॉन्च किया जाएगा।

चीनी टेक दिग्गज के हालिया ट्वीट के अनुसार, नए स्मार्ट टेलीविजन में होराइजन डिस्प्ले होगा, जो हर तरफ न्यूनतम बेजल्स के साथ पेश किया गया है। कंपनी इसे बेज़ल लेस डिज़ाइन के साथ पेश करेगी। ट्वीट को देखते हुए, एमआई इंडिया ने कहा कि टीवी एक "इमर्सिव एक्सपीरियंस" प्रदान करेगा।

दुर्भाग्य से, कंपनी ने आगामी उत्पाद के बारे में अन्य स्पेसिफिकेशन्स के बारे में खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, नया स्मार्ट टीवी Mi TV 4A Horizon Edition के समान होने की संभावना है, जिसे सितंबर 2020 में वापस लॉन्च किया गया था। इस मॉडल को दो आकार के वेरिएंट में लॉन्च किया गया था, जिसमें एक 32 इंच और एक 43 इंच का संस्करण शामिल है। इसलिए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह टीवी अपने 40 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

पहले लॉन्च किए गए दोनों टीवी में 90 प्रतिशत से अधिक स्क्रीन टू बॉडी रेशियो की पेशकश की गई थी और एफएचएस (1920x1080px) रिज़ॉल्यूशन तक स्पोर्ट किया गया था। हुड के तहत, टीवी में एक Amlogic Cortex A53 क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ माली 450 MP3 GPU के साथ 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज है। ये Android Pie पर रन करते हैऔर Xiaomi के PatchWall के साथ शिप किए गए थे।

Related News