Xiaomi अपना सबसे दमदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है।

पिछले कुछ हफ्तों में, Apple और Samsung ने अपने-अपने फ्लैगशिप iPhone 13 सीरीज और Galaxy Z Fold 3, Flip 3 को लॉन्च किया है।

साथ ही Google ने Pixel 6 सीरीज के बारे में भी बताया है। वीवो ने अपनी फ्लैगशिप X70 सीरीज भी लॉन्च कर दी है।

अब Xiaomi जल्द ही 12 सीरीज लॉन्च कर सकती है। खबरों की माने तो Xiaomi 12 सीरीज को इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में पेश किया जा सकता है।

Xiaomi 12 सीरीज की विशेषताएं

Xiaomi 12 सीरीज को इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। Xiaomi क्वालकॉम स्नैपड्रैगन समिट के दौरान अपने Xiaomi 12 का स्टैंडर्ड वर्जन पेश कर सकती है।

Xiaomi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 898 SOC के साथ पेश किया जाएगा, जो कि Snapdragon 888 SOC का सक्सेसर है। Xiaomi की अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है।

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन का दावा है कि आगामी Xiaomi फ्लैगशिप सीरीज के स्मार्टफोन को 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा।

यह अफवाह है कि Xiaomi अगले साल की शुरुआत में दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। फिलहाल इनके लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है।

टिप्सटर का दावा है कि Xiaomi के आने वाले दो प्रीमियम स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा है।

इसके अलावा दूसरा कैमरा 50MP का अल्ट्रावॉयलेट सेंसर और तीसरा कैमरा सेंसर 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। इन दोनों में से एक स्मार्टफोन Xiaomi 12 Ultra नाम से पेश किया जाएगा।

Mi 11 Ultra में 50MP का सैमसंग 1/1.12 "प्राइमरी कैमरा और दो 48MP कैमरा सेंसर, अल्ट्रावायलेट और टेलीफोटो सेंसर हैं।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Xiaomi के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अपग्रेड स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया जाएगा।

साथ ही Xiaomi के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में LTPO 120Hz AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Related News