चीन की प्रसिद्ध कंपनियों में से एक ओप्पो ने हाल ही में देश में अपनी स्मार्टवॉच ओप्पो वॉच पेश की है। यह स्मार्टवॉच आज पहली बार बिक्री के लिए प्राप्त होगी। वही फीचर्स की बात करें तो यह AMOLED डुअल-कर्व्ड डिस्प्ले और VOOC फ्लैश चार्जिंग तकनीक के साथ आने वाली इंडस्ट्री की पहली स्मार्टवॉच है। यह स्मार्टवॉच भारत में Apple वॉच को टक्कर देगी।

ओप्पो वॉच को दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 41mm मॉडल की कीमत 14,990 रुपये और 46mm मॉडल की कीमत 19,990 रुपये है। स्मार्टवॉच को अमेज़न इंडिया की वेबसाइट से खरीदा गया है। अगर ग्राहक ओप्पो वॉच के 41 मिमी वेरिएंट को ओप्पो रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन के साथ 5 से 10 अगस्त तक खरीदते हैं, तो वे इस स्मार्टवॉच की खरीद पर 1500 रुपये की छूट पा सकेंगे। यह छूट अमेज़न के अलावा फ्लिपकार्ट, ऑफलाइन स्टोर से खरीदने पर भी तय होगी। वही 46 मिमी ओप्पो वॉच की खरीद पर 2000 रुपये की छूट मिलेगी।

ओप्पो वॉच का आकार ऐप्पल वॉच से काफी मिलता-जुलता है और डिज़ाइन के मामले में यह ऐप्पल वॉच को मात दे सकती है। ओप्पो वॉच में 1.91-इंच का AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले है, जो चौकोर आकार की स्क्रीन के साथ उपलब्ध है जैसा कि Apple वॉच में देखा जा सकता है। यह वॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वेयर 3100 चिपसेट से लैस है। इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी है। पावर बैकअप के लिए ओप्पो वॉच में VOOC फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 430mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ, घड़ी बहुत प्रभावशाली और आकर्षक है।

Related News