इंटरनेट डेस्क। हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

सितम्बर माह में भारत में 'वीवो वी11' स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। चीनी निर्माता ने इस फोन के होने वाले इवेंट के लिए 'ब्लॉक योर डेट' मैसेज जारी किया है। जिसमें लिखा हैं 'एक्सपीरियंस इन 11'। खबर के मुताबिक वीवो के इस नए स्मार्टफोन को 6 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी तक नए वीवो स्मार्टफोन के कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं।

वीवो वी11 स्मार्टफोन के संदर्भ में पिछले कुछ समय पहले जानकारी लीक हुई थी। लीक जानकारी के मुताबिक नया वीवो स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले के साथ दस्तक देगा। वही फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। बताया जा रहा हैं कि नया वीवो स्मार्टफोन 'वीवो वी9' का अपग्रेड वर्जन होगा। इसके अलावा लीक की गई तस्वीरों से इस फोन का डिज़ाइन 'वीवो एक्स23' जैसा प्रतीत होता हैं।

वीवो वी11 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन (संभावित)

6.41 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले- रिजॉल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल। आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9। 128 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर। पावर बैकअप के लिए 3,400 एमएएच की बैटरी। अपग्रेड फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस। एंड्रॉयड 8.1 ओरियो सपोर्ट। 12+5 डुअल रियर कैमरा सेटअप। 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर। वजन 156 ग्राम

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News