स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी ने कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। रेडमी के स्मार्टफोन काफी सस्ते और आसानी से मिल जाते हैं। लेकिन आअज हम जिस फ़ोन की बात कर रहे है वो है Xiaomi Poco F1, जानकारी के लिए बता दे की इस स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है। Poco F1 को ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर सस्ता किया गया है। यानि रिटेल स्टोर्स पर आप इसे भारी छूट पर खरीद सकते है।

कंपनी की तरफ से 6जीबी रैम वाले वेरिएंट और 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत पर कटौती की गयी है। Poco F1 के 6 जीबी वेरिएंट वाले फ़ोन की लॉन्चिंग कीमत 23,999 रुपए थी। इस वेरिएंट पर पहले भी दो बार Price कट हो चुकी है। Price कट होने के बाद इस फ़ोन की कीमत 20,999 रुपए हो गयी थी। वही अब फिर से Price कट होने के बाद इस फ़ोन की कीमत 18,999 रुपए हो गयी है।

Poco F1 स्मार्टफोन में नॉच के साथ 6.18 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन दी गई है जिसका रेजॉलूशन 2340X1080 पिक्सल है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फ़ोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो आर्टिफिशल इंटेलिजेंस फीचर से लैस है। वहीं फोन का सेकंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो ड्यूल पिक्सल ऑटोफोकस फीचर और रियल टाइम एआई फटॉग्रफी फीचर के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 सपॉर्ट के साथ आती है।

Related News