इंटरनेट डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपना एक नया स्मार्टफोन लांच किया है। कंपनी ने Xiaomi Redmi Note 7S स्मार्टफोन लांच किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 11 हजार रुपए से कम है। शाओमी इंडिया के मुख्य मार्केटिंग आफिसर अनुज शर्मा ने कहा कि हाल ही में लांच Xiaomi Redmi Note 7S में 48 एमपी और पांच एमपी के दो रियर कैमरे होंगे जो एमआई के प्रशंसकों को अपने शानदार फीचर्स के साथ शानदार तस्वीरें लेने का अवसर देंगे।


कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि क्वैलकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिप वाले स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.3 इंच की है और यह स्मार्टफोन 23 मई से दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा।
तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए और चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी बाले स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपए होगी। यह फोन सेफायर ब्ल्यू, रूबी रेड, और ऑनिक्स ब्लैक रंगों में उपलब्ध होगा।


यदि इस स्मार्टफोन के फीचर की बात की जाए तो इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस पोट्र्रेट मोड के साथ 13 एमपी का फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, एआई सीन डिटेक्शन, एआई पोट्र्रेट और एआई फेस अनलॉक फीचर भी है। इस डिवाइस में 4000 एमएएच डिवाइस की बैटरी दी गई है।

यूजर्स के लिए श्याओमी ने लॉन्च किया कम कीमत में बेस्ट स्मार्टफोन

आसुस ने लांच​ किया Zenfone 6 स्मार्टफोन, इस दिन आ सकता है भारत में

Related News