आज के समय में हम फोन के बिना अपनी जंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। बड़ों के साथ साथ बच्चे भी फोन में मोबाइल गेम्स खेलने में लगे रहते हैं। इतना ही नहीं मोबाइल को देखते ही दुधमुहें बच्चे भी रोना बंद कर देते हैं। हैरानी की बात तो ये है जब थाईलैंड के सूरत थानी में दो बच्चियां मोबाइल फोन खरीदने पहुंची थी। दोनों अपना स्कूल बैग लेकर मोबाइल खरीदने पहुंची थी जिसमे हजारों के सिक्के भरे थे।

खरीदना चाहती थीं ओपो
दोनों बच्चियां पहले दुकान पहुंची और वहां पता लगाया कि दुकान में सिक्कों से पेमेंट होती है या नहीं? जब इस बात का उन्हें पता चल गया तो ओप्पो का मॉडल उन्होंने पसंद किया। दोनों ने Oppo As 2020 पसंद किया, जिसकी कीमत करीब 12 हजार रुपए थी। इसके बाद दोनों ने बैग खोला और उसमें से सिक्के निकालने लगी। जब शॉप पर मौजूद लोग ये माजरा देखने लगे तो हैरान रह गए।

मौका हाथ से ना निकलने दे क्योकि 7000 रुपये की छूट पर मिल रहा Oppo का ये स्मार्टफोन

बचाया पॉकेट मनी
जब स्टाफ ने बच्चियों को सिक्के निकालते देखा तो उनसे पूछा कि आखिर उनके पास इतने सिक्के कहाँ से आए? तब उन्होंने बतया कि वे काफी समय से फोन खरीदना चाहती थी इसलिए उन्होंने पॉकेट मनी बचाना शुरू किया क्योकिं वो अपने पेरेंट्स से पैसे नहीं लेना चाहती थी।

तहलका मचाने 9 दिसंबर को लॉन्च हो रहा Vivo का अब तक का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, लोग कर रहे बेसब्री से इंतजार

स्टाफ ने शेयर की फोटोज
दोनों बच्चियां मिडिल क्लास फैमिली से हैं। जब उन्होंने फोन खरीदा तो स्टाफ के लोग काफी खुश हुए और उनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

Related News