Vivo ने इस साल सितंबर में Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को पहले ही लॉन्च कर दिया था और इस डिवाइस की कीमत में कुछ बाजारों में पहले ही कटौती की जा चुकी है। अब, कंपनी भारत में वीवो V17 के लाइनअप के स्टैंडर्ड मॉडल को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है।

हमने हाल ही में खबर दी थी कि कंपनी 9 दिसंबर को भारतीय बाजार में Vivo V17 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। खैर, कंपनी ने 9 दिसंबर को लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं और आज इस बात की पुष्टि कर दी है कि इवेंट में आधिकारिक तौर पर जाने वाला फोन वास्तव में Vivo V17 है।

Vivo V17 India लॉन्च की तारीख

स्मार्टफोन हाल ही में रूस में आधिकारिक रूप से लॉन्च हुआ है लेकिन डिवाइस का इंडियन वर्जन एक अलग डिजाइन के साथ आएगा। रूसी वैरिएंट में एक वाटरड्रॉप डिस्प्ले है, इंडियन वर्जन कथित तौर पर पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा।

मौका हाथ से ना निकलने दे क्योकि 7000 रुपये की छूट पर मिल रहा Oppo का ये स्मार्टफोन

कैमरों की बात करें तो डिवाइस के रियर में डायमंड शेप क्वाड-कैमरा सेटअप होगा, जिसमें सैमसंग GM1 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस होगा, साथ ही 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर होंगे।

फ्रंट में पंच-होल डिस्प्ले है और 32-मेगापिक्सेल स्नैपर है और रिपोर्ट के अनुसार, फ्रंट कैमरे के लिए भी सुपर नाइट सीन के साथ आएगा। Vivo V17 की अन्य विशेषताओं में 6.38-इंच S-AMOLED डिस्प्ले इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर, स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट, 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी शामिल हैं। यह फनटच ओएस 9.2 यूआई आधारित एंड्रॉइड 9 पाई ओएस के साथ लोड होगा।

₹7000 की छूट पर मिल रहा Oppo का ये धाकड़ स्मार्टफोन, खरीदने को लोग लगा रहे लाइनें

Vivo V17 की भारत में कीमत लगभग 22,000 हो सकती है। रूस में, फोन क्लाउड ब्लू और फॉग ब्लू जैसे रंग रूप में उपलब्ध है और भारतीय बाजार में भी इसी तरह की पेशकश की उम्मीद है।

Related News