स्वतंत्रता दिवस 2018 के मौके पर पेटीएम मॉल फ्रीडम सेल चल रही हैं। इस सेल में यूज़र्स को 'आईफोन एक्स' को सस्ते में खरीदने का मौका होगा। अलग-अलग ऑफर्स को मिलाकर कुल 24 हजार रूपये का डिस्काउंट इस सेल में आईफोन एक्स की खरीद पर दिया जा रहा हैं। पेटीएम पर चलने वाली यह सेल 8 अगस्त से शुरू हो चुकी हैं और 15 अगस्त तक चलेगी। बता दे आईफोन एक्स इस वक्त देश का सबसे महंगा स्मार्टफोन हैं।

बात करें विभिन्न कैशबैक ऑफर्स की तो कुल मिलाकर 24 हजार रूपये का डिस्काउंट आईफोन एक्स की खरीद पर दिया जा रहा हैं। जब आप आईफोन एक्स को अपने लिए बुक करते हैं और पेमेंट करते हैं तो 10 हजार रूपये का कैशबैक ग्राहक के पेटीएम वॉलेट में दिया जाएगा। इसके अलावा यदि यूज़र्स भुगतान के लिए सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10 प्रतिशत कैशबैक ऑफर भी मिलेगा।

ध्यान दे, न्यूनतम ऑर्डर 5,000 रूपये का होना आवश्यक हैं। वही इस खरीद पर सेल में अधिकतम 1,250 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा हैं। इन सब के अलावा यदि यूज़र्स अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कर आईफोन एक्स खरीदते हैं तो 14,250 रुपये तक का डिस्काउंट अलग से मिलेगा। पर ध्यान रखे, आईफोन एक्स के लिए पेटीएम सेल में यह ऑफर स्टॉक सीमित रहने तक ही है।

Related News