टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

चीनी कंपनी शाओमी जल्द भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन पेश करेगी। टेक जगत से आ रही ख़बरों के मुताबिक शाओमी रेडमी एस3 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। शाओमी के इस स्मार्टफोन में 3300 एमएएच की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया हैं।

शाओमी रेडमी एस3 स्मार्टफोन को चीन में पहले ही पेश किया जा चुका हैं। उसके आधार पर बात करें तो इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज शामिल हैं। उम्मीद के मुताबिक भारतीय यूज़र्स के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत 12,990 रूपये रखी जा सकती हैं।

फोटोग्राफी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 13+13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं। इसके अलावा फोन में सेल्फी शौक़ीन लोगों के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। फोन में फास्ट प्रोसेसिंग के लिए स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया हैं।

दोस्तों शाओमी के इस बजट स्मार्टफोन के संदर्भ में हमारी इस जानकारी के बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें और हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News