मंगलवार को एक नियामक फाइलिंग के अनुसार, शीर्ष अधिकारियों के लिए बोनस की गणना करते समय ऐप्पल पर्यावरण और सामाजिक मूल्यों को बना रहा है। सिलिकॉन वैली टेक्नोलॉजी टाइटन ने प्रतिभूति और विनिमय आयोग के साथ दायर किए गए प्रॉक्सी दस्तावेजों में कहा कि इस साल होने वाले बदलाव का मकसद एप्पल के अधिकारियों को प्रेरित करना है ताकि मजबूत वित्तीय नतीजे देने के साथ-साथ मूल्य-चालित नेतृत्व के उच्च मानकों को पूरा किया जा सके। IPhone निर्माता ने कहा कि Apple में कार्यकारी बोनस के लिए वित्तीय लक्ष्य और सीमा नहीं बदलेगी।

"2021 में शुरू, Apple Values ​​और अन्य प्रमुख सामुदायिक पहलों पर आधारित एक पर्यावरणीय, सामाजिक, और शासन संशोधन हमारे वार्षिक नकद प्रोत्साहन कार्यक्रम में शामिल किया जाएगा," Apple ने फाइलिंग में कहा। कंपनी के अनुसार, टिकाऊ ऊर्जा, कार्यस्थल विविधता और अन्य पर्यावरणीय और सामाजिक मुद्दों के बारे में एप्पल के मूल्यों के अनुसार रहने पर विचार किया जाएगा।

"हम अपने पर्यावरण के पदचिह्न को कम करने में उद्योग का नेतृत्व कर रहे हैं और एक दिन के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे सभी उत्पादों और पैकेजिंग में 100 प्रतिशत पुनर्नवीनीकरण और नवीकरणीय सामग्रियों की सोर्सिंग करते हैं," सेब ने अपने मूल्यों को रेखांकित करते हुए फाइलिंग के एक हिस्से में कहा। "हम मानते हैं कि विविधता नवाचार को बढ़ावा देती है और हमारी सफलता की कुंजी है।Apple को 27 जनवरी को पिछले साल के अंतिम तीन महीनों के लिए अपनी आय की रिपोर्ट करना है, और 23 फरवरी के लिए एक आभासी वार्षिक शेयरधारकों की बैठक है।

Related News