नॉइज कंपनी ने दोर स्मार्टवॉच ColorFit Pro 4 और ColorFit Pro 4 Max लॉन्च करने की घोषणा की है। ColorFit Pro 4 Max कंपनी का प्रमुख उत्पाद है, लेकिन उस लेबल के बावजूद, यह सस्ती घड़ियों में से है।

नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 मैक्स की कीमत 3,999 रुपये है, लेकिन इसके पिछले संस्करणों के विपरीत, यह स्मार्टवॉच को नेविगेट करने के लिए डिजिटल क्राउन के साथ बेहतर डिस्प्ले के साथ आता है। ColorFit Pro 4 Max पर ब्लूटूथ कॉलिंग भी उपलब्ध है, जिससे आप कॉल कर सकते हैं लेकिन टेदरिंग के लिए आपको एक फोन की आवश्यकता होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस स्मार्टवॉच में कोई eSIM सुविधा नहीं है।

चूंकि यह कंपनी के नए लाइनअप में एक प्रमुख उत्पाद है, इसलिए ColorFit Pro 4 Max आपको ऐप्पल के सिरी, अमेज़ॅन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंस जैसे वॉयस असिस्टेंट को कमांड करके अलार्म सेट करने या एक नया फ़ंक्शन ओपन करने जैसी बुनियादी चीजें करने देता है। इसका मतलब यह भी है कि ColorFit Pro 4 Max iPhone के साथ-साथ Android फोन पर भी काम करेगा।

इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, Noise ColorFit Pro 4 Max 1.80-इंच TFT LCD के साथ 240×258 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 40Hz है। नॉइज़ का दावा है कि नॉइज़ कलरफ़िट प्रो 4 मैक्स का डिस्प्ले नॉइज़ कलरफ़िट 3 की तुलना में 33 प्रतिशत बड़ा है। नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 मैक्स 150 से अधिक विकल्पों के साथ वॉच फ़ेस और कस्टमाइजेशन सपोर्ट के साथ आता है।

ColorFit Pro 4s
ColorFit Pro 4sथोड़ा अधिक किफायती संस्करण भी है, जिसकी कीमत 3,499 रुपये है। यह 356×400 पिक्सल डिस्प्ले के साथ 1.72-इंच टीएफटी एलसीडी के साथ आता है लेकिन इसमें बेहतर 60 हर्ट्ज डिस्प्ले है। यह ColorFit Pro 3 के डिस्प्ले साइज से 25 प्रतिशत अधिक है। दोनों स्मार्टवॉच 7 दिनों तक के बैटरी बैकअप के साथ-साथ वाटर और डस्ट रसिस्टेंस के लिए IP68 रेसिस्टेंसी रेट के साथ आता हैं। ColorFit Pro 4 और ColorFit 4 Pro Max रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग, मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग के लिए सपोर्ट के साथ आते हैं।

Noise ColorFit Pro 4 Max और ColorFit Pro 4 की फिटनेस से संबंधित विशेषताओं में कुल 100 स्पोर्ट्स मोड में रनिंग, आउटडोर स्पोर्ट्स, हाइकिंग, साइकलिंग और इंडोर स्पोर्ट्स शामिल हैं।

Related News